बेस्ट फॉरेक्स सिस्टम 2018 टोयोटा
टोयोटा केमरी 2018 टोयोटा केमरी 2018 टायर दबाव मॉनिटरिंग सिस्टम या टीपीएमएस एक वाहन टायर में हवा के दबाव की निगरानी के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम है और स्वचालित रूप से ड्राइवर के लिए चेतावनी को एक या अधिक से अधिक या बढ़ाकर टायर की स्थिति में प्रेषित करता है। ये सिस्टम अमेरिका के वाहनों को ले जाने वाले सभी नए यात्री पर क्रमिक रूप से स्थापित होने के लिए कानून बना रहे हैं और इसी प्रकार की चाल दुनिया भर में हो रही है। यह वीडियो टोयोटा केमरी 2018 पर टीपीएमएस के लिए रिलीजन पद्धति दिखाता है। हमारे तकनीशियनों में से एक आपको टीपीएमएस रिलीजन की प्रक्रिया के माध्यम से कदम उठाता है कृपया Bartec यूएसए एलएलसी और हमारी सीमा के टीपीएमएस उपकरण और हमारे पेशेवर टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम समर्थन के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट ब्राउज़ करें, फिर टोल-फ्री 855 877 9732 पर कॉल करें और हमारी टीम में से एक से बात करें या हमें बिक्रीबर्टेकस पर ई-मेल करें .2018 टोयोटा अमेरिकी समाचार बेस्ट कारें स्टाफ द्वारा 28 जुलाई, 2018 को 2018 टोयोटा पहाड़ी भूमि अपने बेस चार सिलेंडर इंजन के साथ कक्षा के लिए अच्छा ईंधन अर्थव्यवस्था हो जाता है और एक नरम, शांत सवारी है। 2018 टोयोटा पर्वतारोहण के एक मानक चार सिलेंडर इंजन है, जो कुछ परीक्षण ड्राइवरों ने पर्याप्त शक्ति बनायी है, हालांकि सबसे ज्यादा उपलब्ध वी 6 को पसंद किया, जिसे उन्होंने कहा कि हाइलैंडर बहुत तेज महसूस करता है। एक छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मानक है, जो परीक्षण चालकों की चिकनी बदलावों के लिए प्रशंसा करता है। चार सिलेंडर हाईलैंडर के लिए ईंधन की अर्थव्यवस्था एक ईपीए-अनुमानित 2025 एमपीपी शहर भवन पर निर्भर है, जो कक्षा के लिए काफी अच्छा है। वी 6 के साथ, हाइलैंडर का दर्जा 1824 एमपीपी शहर हाईवे पर दिया गया है, जो कि अधिकांश क्लास प्रतिद्वंद्वियों ईंधन अर्थव्यवस्था के बराबर है। जब यह नया था, तो परीक्षण ड्राइवरों ने कहा कि हाईलैंडर की एक आरामदायक सवारी है, लेकिन ध्यान दिया कि यह कक्षा में अन्य एसयूवी के रूप में निंबी के रूप में संभाल नहीं करता है। आलोचकों ने यह भी कहा कि स्टीयरिंग थोड़ा सुन्न लग रहा है, और अन्य लोगों ने बताया कि ब्रेक पेडल मसूरी महसूस करता है हालांकि, समीक्षक प्रसन्न होते थे कि कुछ हद तक छोटे आकार के कारण कक्षा में कुछ की तुलना में हाईलैंडर थोड़ा आसान होता है I जब यह नया था, तो अधिकांश परीक्षण ड्राइवरों ने कहा था कि 2018 हाईलैंडर्स इंटीरियर का निर्माण ज्यादातर उच्च-गुणवत्ता वाले सामग्रियों के साथ किया जाता है और इसकी केंद्र स्टैक नियंत्रण तार्किक रूप से रखी जाती हैं और उपयोग करने के लिए सीधी हैं समीक्षकों ने कहा कि सामने की सीटें आरामदायक और सहायक हैं। उन्होंने यह भी नोट किया कि मध्य पंक्ति बहुत अधिक स्थान प्रदान करती है और सबसे अधिक सहमति हुई कि तीसरी पंक्ति वाले पौधे बेहतर हो सकते हैं, जो कक्षा के लिए एक आम आलोचना है। सहायक इनपुट के साथ एक सीडी स्टीरियो मानक है। जब यह नया था, जो वैकल्पिक थे, उसमें नौ-स्पीकर जेबीएल स्टीरियो सिस्टम, एक यूएसबी पोर्ट, नेविगेशन और ब्लूटूथ शामिल थे। हाईलैंडर 95.4 घन फीट कार्गो स्पेस तक की पेशकश करता है, जो पूरी तरह से कक्षा के लिए अच्छा है, लेकिन ब्यूक एन्क्लेव की तरह वर्ग के नेताओं को अधिक स्थान प्रदान करते हैं। विचार करने के लिए अन्य एसयूवी वर्ग में सबसे कार्गो स्पेस में शेवरलेट ट्रैवर्स ऑफर करता है, और समीक्षकों को अपनी तीसरी पंक्ति में यात्री स्थान से प्रभावित किया गया था इसके अतिरिक्त, ट्रॉवर्स को अपनी सुखद सवारी की गुणवत्ता और अच्छा ब्रेक और स्टीयरिंग महसूस करने के लिए अच्छा लगा। सेगमेंट में मज़्दा सीएक्स -9 को सबसे मजेदार टू-ड्राइव एसयूवी में से एक माना जाता है, क्योंकि समीक्षकों को अपने फुर्तीला नियंत्रण और उत्तरदायी स्टीयरिंग पसंद है। सीएक्स -9 में हाईलैंडर की तुलना में अधिक समग्र कार्गो स्थान है, और परीक्षण चालक सीएक्स -9 के उच्च-गुणवत्ता वाले इंटीरियर से प्रभावित थे। हाइलैंडर, ट्रैवर्स और सीएक्स -9 आरएपीओ की तुलना करें
Comments
Post a Comment